सोसायटी के बंद पड़े फ्लैट से सामान चोरी करने वाले आरोपी चोर को क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने किया गिरफ्तार

फरीदाबादः डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी जगमिंदर सिंह व उनकी टीम ने चोरी के मामले में आरोपी कर व कबाड़ी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में जितेंद्र तथा अनिल का नाम शामिल है। आरोपी जितेंद्र फरीदाबाद के बुडेना गांव का रहने वाला है वहीं आरोपी अनिल सेक्टर 82 का निवासी है और कबाड़ी का काम करता है जिसका रिकॉर्ड हॉस्पिटल के पास कबड्डी का गोदाम है। दिनांक 17 सितंबर को एमराल्ड हाइट सोसायटी की सुरक्षा एजेंसी की तरफ से सोसाइटी में बंद पड़े फ्लैट से पानी की करीब 140 टोंटियां चोरी होने के बारे में शिकायत दी थी जिस पर थाने में मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई।

जिस पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने आरोपी चोर जितेंद्र को सीसीटीवी फुटेज तथा गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर काबू कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी जितेंद्र ने बताया कि उसने चोरी का सामान कबाड़ी अनिल को बेच दिया था जिसपर क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी कबाड़ी अनिल को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी जितेंद्र सोसाइटी में बंद पड़े फ्लैट्स को अपना निशाना बनाता था और ताला तोड़कर घर में चोरी की वारदात को अंजाम देता था। पुलिस पूछताछ में आरोपी के कब्जे से पानी की 10 टोंटियां तथा ₹15000 नगद बरामद किए गए। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment